आप नेताओं ने विश्वास पर जताया अविश्वास लगा

आप नेताओं ने विश्वास पर जताया अविश्वास लगा
Updated 13:01 17 Sat Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में अंदरूनी तौर पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिस तरह पार्टी में कुमार विश्वास को अलग थलग करने की कोशिशें हो रही हैं, इससे तो यही पता चलता है। इस बात का पुख्ता सबूत तब मिला, जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर पार्टी नेता कुमार विश्वास के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगा दिए गए।
 
क्या लिखा है पोस्टरों में

पोस्टरों में लिखा है कि “भाजपा क यार है, कवि नहीं गद्दार है।” इस लाइन को पढ़कर सहज ही अंदाजा हो जाता है कि कुमार विश्वास के बारे में बात की जा रही है। इसके अलावा पोस्टर में लिखा है कि “छिप-छिपकर हमला करता है, वार पीठ पर करता है।” यही नहीं पोस्टर में कुमार विश्वास को पार्टी से बाहर करने की अपील भी की गई है। वहीं पार्टी नेता दिलीप पांडे का आभार भी जताया गया है, क्योंकि दिलीप पांडे ने ही कुमार विश्वास के खिलाफ हाल ही में विरोध का झंडा बुलंद किया था।

पोस्टर लगाने वाला अज्ञात

वहीं पोस्टर लगाने वाले के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। पोस्टर पर भी कोई नाम आदि नहीं लिखा है। हां आप नेताओं की फोटो जरुर लगी है। माना जा रहा है कि जिसने भी यह पोस्टर लगाया है, वह पार्टी के शीर्ष स्तर तक अपनी बात पहुंचाना चाहता है, तभी उसने पार्टी दफ्तर के बाहर ये पोस्टर लगाएं हैं।
 
क्या कहा था दिलीप पांडे ने

बता दें कि अमानतुल्ला विवाद के बाद कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया था। कुछ समय बाद ही राजस्थान में चुनाव होने हैं। ऐसे में कुमार विश्वास ने पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी व्यक्ति पर टिप्पणी ना करने की हिदायत दी थी। जिस पर आप नेता दिलीप पांडे ने आपत्ति जताते हुए कुमार विश्वास की आलोचना की थी। हालांकि कुमार विश्वास ने अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।

और पढ़ें