आखिरकार अलग हो गए मलाइका और अरबाज

आखिरकार अलग हो गए मलाइका और अरबाज
Updated 12:13 12 Fri May 2017
Sharing Icons from Add this

मुंबई। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का आखिरकार तलाक हो गया। तलाक से एक दिन पहले जस्टिन बीबर के संगीत कार्यक्रम में दोनों एक साथ शामिल हुए थे। गुरुवार को न्यायालय ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी। यह सिलेब्रिटी जोड़ा ग्लैमर की दुनिया और हाई-प्रोफाइल पार्टियों में आकर्षण का केंद्र बना रहता था। दोनों ने 18 साल पहले शादी की थी और 14 साल के बेटे अरहान के माता-पिता हैं।

बांद्रा के पारिवारिक न्यायालय में हुए समझौते के अनुसार, मलाइका (44) को बेटे की कस्टडी दी गई है, जबकि अरबाज (49) को अपने बेटे से मिलने का अधिकार दिया गया है। पिछले दो साल से अलग रह रहे इस जोड़े ने अक्टूबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी और बाद में 29 नवंबर को बांद्रा पारिवारिक न्यायालय में आवश्यक मेलजोल सत्र में भी हिस्सा लिया, लेकिन दोनों के बीच मतभेद दूर नहीं हो सके।

दोनों के बीच सबकुछ सामान्य नजर आ रहा था और वे साथ में टीवी शो ‘पावर कपल’ की मेजबानी भी करते थे, लेकिन तभी मलाइका ने इस शो की मेजबानी बंद कर दी। वह बाद में शो के ग्रैड फिनाले के लिए लौटीं। यह जोड़ा हालांकि कई अवसरों पर एक साथ नजर आया। हाल ही में दोनों ने धूमधाम से बेटे अरहान के जन्मदिन का जश्न मनाया और बुधवार को दोनों बीबर के कार्यक्रम में शामिल होने एक ही कार से पहुंचे। लेकिन दोनो के बीच मतभेद बने ही रहे।

और पढ़ें