लश्कर कमांडर जुनैद ढेर

लश्कर कमांडर जुनैद ढेर
Updated 22:18 16 Fri Jun 2017
Sharing Icons from Add this

श्रीनगर। घाटी में इन दिनों आतंकी घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। आए दिन आतंकी अपनी नापाक हरकतों की साजिश रचते रहते हैं ऐसे हाल ही में घाटी में कुछ ही पलों में सात आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया गया था। लेकिन भारतीय सेना के सामने आतंकियों को हमेशा मुंह की खानी पड़ती है। लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। इसी कड़ी में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडन यासिन यातू उर्फ गजनवी ने जम्मू कश्मीर में नए आतंकी हमलों की धमकी भारत को दी है।

यासिन यातू उर्फ गजनवी ने आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन में जाकिर मूसा की मौत के बाद उसकी जगह ली है। हिज्बुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडर ने सोशिल मीडिया पर वीडियो जारी कर घाटी में और भी ज्यादा खतरनाक हमले होने की चेतावनी दी है। वही घाटी में आतंकियों के साथ सेना को मुठभेड़ के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सेना ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 3 आतंकियों को घेर लिया और आतंकियों का गढ़ कहे जाने वाले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सेना ने आतंकियों के साथ मुठभेड में जुनैद मुट्टू को ढेर कर दिया है। जानकारी के अनुसार सेना ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है पहले का नाम जुनैद मुट्टू है तथा दूसरे आतंकी का नाम मुजमिल है।

जानकारी के अनुसार जुनैद मुट्टू लश्कर का कमांडर जुनैद मट्टू है। सेना को जुनैद मटूट की काफी दिनों से तलाश थी। अभी हाल ही में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडन यासिन यातू उर्फ गजनवी ने जम्मू कश्मीर में नए आतंकी हमलों की धमकी भारत को दी है। यासिन यातू उर्फ गजनवी ने आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन में जाकिर मूसा की मौत के बाद उसकी जगह ली है। हिज्बुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडर ने सोशिल मीडिया पर वीडियो जारी कर घाटी में और भी ज्यादा खतरनाक हमले होने की चेतावनी दी है। वही इससे पहले भी सेना बुरहान वानी और सबजार जैसे बड़े आतंकियों को मौत के घाट उतार चुकी है।

बता दें कि शुक्रवार को सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया था इस दौरान सेना ने तीन आतंकियों को चौतरफा घेर लिया था। सेना का जानकारी थी की यहां पर मुट्टू समेत तीन आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं। लेकिन यहां पर सेना को अपने ही लोगों से मुश्किलों का सामना करना पड़ा। आतंकियों को बचाने के लिए यहां पर पत्थरबाज सेना पर लगातार पत्थरों से हमला कर रहे हैं ऐसे में सेना के सिर में सिर में दर्द जहां एक तरफ आतंकियों ने कर रखा है तो दूसरी तरफ पत्थरबाज भी सेना के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।
 

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 24 जून 2017

आशिकी-3 में श्रद्धा नहीं किसी और हिरोइन को मिलेगा चांस

25 जून से राज्यों के दौरे पर कोविंद

गर्भपात कराने के लिए महिला ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ये फैसला बताता है कि सीएम योगी को भी है मुस्लिम वोटबैंक की दरकार

मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी में शामिल

योगी के बाद नीतीश ने भी विपक्ष पर साधा मीरा कुमार को लेकर निशाना

राष्ट्रपति चुनाव के लिए रामनाथ कोविंद ने किया नामांकन

   viral, Andhra Pradesh, cooks, plastic, rice, Telangana, uttarakhand, viral

आपके किचन में भी तो नहीं पक रहा है प्लास्टिक चावल

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक के बाद एक हुए तीन धमाके

दिल्ली में पूरी हो गई चिकनगुनिया से बचने की तैयारी

गुलाब जामुन में नजर नहीं आएंगी ऐश्वर्या राय