आजम खान ने किया ब्लड सेन्टर का उद्घाटन

आजम खान ने किया ब्लड सेन्टर का उद्घाटन
Updated 22:20 07 Sat Oct 2017
Sharing Icons from Add this

रामपुर। उत्तर प्रदेश के क़द्दावर नेता व समाजवादी पार्टी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान की मौलाना मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी में चल रहे जौहर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में ब्लड टेस्टिंग के लिए शहर में ईद गाह गेट पर एक ब्लड कलेक्शन सेंटर खोला गया है। इस सेन्टर का उद्घाटन आज़म खान ने किया। इस मौके पर आजम खान के साथ उनके बेटे व विधायक अब्दुल्ला आज़म और भारी संख्या में लोग पहुंचे थे।

उद्घाटन में पहुंचे लोगों ने अपने ब्लड को टेस्ट भी करवाया आज़म खान की यूनिवर्सिटी में बना मेडिकल कॉलेज शहर से काफी दूर है। इस ब्लड कलेक्टिंग सेंटर से लोगों को काफ़ी राहत मिलेगी

बता दें कि आजम खान हमेशा ही अपने बयानों से विवादों में रहते हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा ने अयोध्या में राम मंदिर बनने का पुरजोर विरोध किया है। अम्बेडकर नगर के सीबी सिंह लॉ कॉलेज में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में शिरकत करने पहुंचे मंत्री मोहसिन रजा ने सपा के पूर्व मंत्री आजम खान को भी खूब खरी-खोटी सुनाई।

मोहसिन रजा ने आजम खान को क्रूर और अत्याचारी बताया। साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि आजम खान ने अपने ही समाज पर सबसे अधिक जुल्म किया और जनता के पैसे का दुरूपयोग कर जौहर ट्रस्ट बनाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जौहर ट्रस्ट में लगे एक-एक पैसे का हिसाब लेगी। साथ ही रजा ने कहा कि आजम खान को जौहर ट्रस्ट छोड़ना पड़ेगा।

बता दें कि हाल ही में आजम खान ने एक बड़ बयान दिया था। उत्तर प्रदेश की टूरिस्ट बुकलेट से ताजमहल का नाम हटने पर उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुये कहा था कि सरकार अगर ताजमहल को तुड़वाने की पहल करती है तो वो उसका पूरा साथ देंगे। हालांकि उनके इस बयान के बाद खूब बवाल मचा था।

 

 

और पढ़ें