गंभीर ने गलती की कबूल

गंभीर ने गलती की कबूल
Updated 18:35 01 Mon May 2017
Sharing Icons from Add this

स्पोर्ट्स डेस्क। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर का कहना है कि उनकी टीम को फील्डिंग में सुधार करना होगा। राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली हार के बाद गंभीर ने यह बात कही।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने कप्तान डेविड वॉर्नर की ओर से खेली गई 126 रनों की बेहतरीन पारी के दम पर हैदराबाद ने कोलकाता के सामने 210 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था। इस लक्ष्य को गंभीर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और सात विकेट पर केवल 161 रन ही बना सकी।

गंभीर ने कहा हमें अपनी फील्डिंग में सुधार की जरूरत है। इस टूर्नामेंट के दौरान हम इस मामले में बहुत ढीले रहे। हमें अपने खेल में सुधार की जरूरत है।

कोलकाता के कप्तान गंभीर ने कहा यह सब हमारे लक्ष्य के प्रति ध्यान पर केंद्रित करने पर है। आप किस प्रकार ध्यान देते हैं और रन आपके लिए क्या मायने रखते हैं? ऐसा नहीं है कि हमें फील्डिंग के बारे में कोई ज्ञान नहीं है, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ मैच में हम वॉर्नर को जल्दी नहीं आउट कर पाए और इसी का खामियाजा हमें भुगतना पड़ा। गेंदबाजों ने कुछ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन हैदराबाद की जीत का श्रेय वॉर्नर को जाता है।

और पढ़ें