शुक्रवार से मुंबई दौरे पर अमित शाह

शुक्रवार से मुंबई दौरे पर अमित शाह
Updated 22:23 16 Fri Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। 2019 के आम चुनाव के मद्देनजर देश में बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए राज्यों का दौरा कर रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर महाराष्ट्र रवाना होंगे। उनका यह दौरा देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के उनके विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत है।

भाजपा अध्यक्ष 16 जून को सुबह मुंबई पहुंचेंगे जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। वहां वे शिवाजी पार्क में छत्रपति शिवाजी महाराज, डॉ बाबासाहब भीमराव अंबेडकर, वीर सावरकर और बालासाहब ठाकरे जैसी महान विभूतियों को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। शाह भाजपा सांसदों, विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों, जिला व मंडल अध्यक्षों एवं भाजपा के अन्य चुने हुए जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद वह मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस के आवास पर राज्य के मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष 17 जून को वसंत स्मृति, मुंबई में सुबह 11 बजे प्रदेश कोर कमिटी और विभागों एवं प्रकल्पों की बैठक करेंगे। इसके बाद उनका प्रेस से मिलने का भी कार्यक्रम है। प्रेस वार्ता शाह भाजपा राज्य इकाई की राज्य में चल रही गतिविधियों पर एक समीक्षा बैठक करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष 18 जून को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती वर्ष कार्य विस्तारक योजना की बैठक करेंगे और बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए चलाये जा रहे कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा मुंबई में समाज के प्रबुद्ध वर्ग के साथ पार्टी की विचारधारा एवं नीतियों पर विस्तार से प्रकाश डालने के साथ-साथ कई अन्य मुद्दों पर भी उनसे चर्चा करेंगे।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती कार्य विस्तारक योजना के अंतर्गत महाराष्ट्र में संगठन के हजारों कार्यकर्ता बूथ-स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं| विदित हो कि देश भर में चार लाख से अधिक कार्यकर्ता इस कार्य विस्तारक योजना के तहत 15 दिन, छः महीना और एक साल के लिए पूर्णकालिक के रूप में बूथ-स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए निरंतर काम कर रहे हैं।

   Akhilash Yadav, akhilesh yadav, amit shah, Arun Jaitly, BJP, India, International, uttar pradesh, YOGI ADITYANATH, Amit Shah, BJP, friday, Mumbai, NARENDRA MODI, Prime Minister, tour

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 13 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 12 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 11 अगस्त 2017

मलेशिया से मिली पूर्व विधायक मुकेश पंडित को जान से मारने की धमकी

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 9 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 6 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 5 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 4 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया 3 अगस्त गुरुवार 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 2 अगस्त 2017 

मुहूर्त=राहुकाल=राशिफल===चौघड़िया==मंगलवार; 1, अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 30 जुलाई 2017