अगर आप भी लगता ही नेलपेंट तो...

अगर आप भी लगता ही नेलपेंट तो...
Updated 22:30 18 Sun Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। लड़कियों को फैशन काफी ज्यादा पसंद होता है फिर चाहे वो किसी भी उम्र की क्यों हो। चाहे स्कूल गर्ल्स हो ,कॉलेज गोइंग गर्ल्स हो या फिर ऑफिस गोइंग गर्ल्स हो फैशन एक ऐसी चीज है जिससे  वो अपना साथ कभी नहीं छोड़ती। अगर लड़कियों के फैशन की बात करें तो ऐसी कई चीजें है जिसे वो अपनी रोजमर्रा के लाइफस्टाइल में कैरी करती है जैसे कि स्टाइलिश सैंडिल, बैंगल्स, स्कार्फ, इयरिंग्स, बैंगल्स। इन सब के अलावा एक और छोटी सी लेकिन काफी अहम चीज होती है जो उनके लाइफस्टाइल का एक सबसे अहम हिस्सा होता है और वो है अलग-अलग रंग की नेलपेंट्स। हर लड़की को अपने हाथों में नेलपेन्ट लगाना काफी पसंद होता है और वो उसे अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग करके कैरी भी करती है। चाहे पार्टी हो या फिर कैसवुअल ड्रेस नेलपेंट लड़कियों का एक ऐसा स्टाइलिश गहना होता है जो उनके हाथों पर अलग ही चमक बिखेर देता है।

लेकिन क्या आपको पता है कि बाजार में कुछ ऐसे नेलपेंट्स होते है जो न केवल आपके नाखूनों को खराब कर सकते हैं बल्कि उनके इस्तेमाल करने से आपके हाथ की खूबसूरती भी जा सकती है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताते है जिनको अपनाकर आप अपने हाथ को हमेशा के लिए स्टाइलिश और खूबसूरत बना सकतें हैं।

सस्ती नेल पॉलिश करेगी नुकसान:-

अक्सर लड़कियां बाजार से सस्ती नेलपेंट्स ले आती है जिसका इस्तेमाल करके उनके नाखून रुखे सूखे हो जाते हैं। इसलिए उन्हीं नेलपेंट्स का प्रयोग में लाए जिनमें कम मात्रा में कैमिकल हो। इसके साथ ही बाजार में विटामिन वाले नेलपेंट मिलते है जिनको लगाकर आप अपने नाखून की खूबसूरती को बरकरार रख सकती हैं

लड़कियां अक्सर अपने हाथों में एक के बाद एक नेलपेंट लगाती रहती है जिसके लिए वो रिमूवर का इस्तेमाल भी करती है। ये आपके नाखूनों से नैचुरल ऑयल को सोख लेते है जिसके कि आपके नाखूनों की शाइन चली जाती है। इसलिए ऐसे रिमूवर का प्रयोग करने से बचें। नेलपेंट लगाने से पहले ज्यादातर लड़कियां बेस कोट का इस्तेमाल नहीं करती है जिसकी वजह से उनके नाखून पीले पड़ने लगते है। इस समस्या से बचने के लिए हमेशा बेस कोट का इस्तेमाल करें।

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 13 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 12 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 11 अगस्त 2017

मलेशिया से मिली पूर्व विधायक मुकेश पंडित को जान से मारने की धमकी

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 9 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 6 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 5 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 4 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया 3 अगस्त गुरुवार 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 2 अगस्त 2017 

मुहूर्त=राहुकाल=राशिफल===चौघड़िया==मंगलवार; 1, अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 30 जुलाई 2017