फाइनल की रेस के लिए आज भिड़ेगे भारत और बांग्लादेश

फाइनल की रेस के लिए आज भिड़ेगे भारत और बांग्लादेश
Updated 07:37 15 Thu Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। सेमीफाइनल की रेस में गुरूवार को भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होने वाला है। भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मैच के बाद ही तय होगा कि आखिरकार पाकिस्तान के साथ फाइनल ट्ऱॉफी के लिए कौन जंग लड़ेगा। बंगलादेशी हमेशा ही बड़े मैचो में उलट फेर करने में माहिर हैं। जब न्यूजीलैंड जैसी टीम को सेमिफाइनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया तो वे कुछ भी करने में सक्षम है।

हालांकि जहां तक भारतीय टीम की बात है तो विराट सेना इस समय पूरे जोश में है,क्योंकि विराट इस समय खुद फार्म में है और साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक शानदार पारी खेली है, और भारत ने पाकिस्तान सहित साउथ अफ्रिका को धूल चटाई वो भी काफी बुरी तरीके से,कैप्टन कूल महेन्द्र सिहं धोनी भी अपने पुराने अंदाज मे आ गए हैं। वही भारतीय ओपनर की जोड़ी भी खुब चल रही है। वही युवराज सिंह के कैरियर का यह 300 वॉ वनडे  मैच हैं। यह मैच युवराज सिंह के लिए भी काफी अहम हैं क्योंकि युवी भी इस मैच को यादगार बनाना चाहेंगे।

पिछली बार की तरह इस बार भी बंगलादेशी समर्थकों ने महेंद्र सिंह धोनी की आपत्तीजनक पोस्ट लगा दिए है। 2016 में भी टीम इंडिया ने बंगला देश को चैंपियन ट्राफी में हराया था। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह भी काफी सधी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह पिछले मैच में मैन आफ द मैच चुने गए थे, हार्दिक पांड्या का भी साथ इनको बखूबी मिल रहा है। विपक्षी टीमें इनके गेंदबाजी के सामने टीक भी नही पा रही हैं।

भारत अपने पुराने रिकार्ड को फिर से दोहराना चाहेगी। जिसको दोहराने के लिए बंगला देश को हराना जरुरी है। और टीम इंडिया को दोबारा चैंपियन ट्राफी के फाइनल को खेलने का मौका मिलेगा।

 

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 24 जून 2017

आशिकी-3 में श्रद्धा नहीं किसी और हिरोइन को मिलेगा चांस

25 जून से राज्यों के दौरे पर कोविंद

गर्भपात कराने के लिए महिला ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ये फैसला बताता है कि सीएम योगी को भी है मुस्लिम वोटबैंक की दरकार

मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी में शामिल

योगी के बाद नीतीश ने भी विपक्ष पर साधा मीरा कुमार को लेकर निशाना

राष्ट्रपति चुनाव के लिए रामनाथ कोविंद ने किया नामांकन

   viral, Andhra Pradesh, cooks, plastic, rice, Telangana, uttarakhand, viral

आपके किचन में भी तो नहीं पक रहा है प्लास्टिक चावल

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक के बाद एक हुए तीन धमाके

दिल्ली में पूरी हो गई चिकनगुनिया से बचने की तैयारी

गुलाब जामुन में नजर नहीं आएंगी ऐश्वर्या राय