जब ईशा देओल ने जड़ दिया अमृता राव के थप्पड़

जब ईशा देओल ने जड़ दिया अमृता राव के थप्पड़
Updated 13:24 17 Sat Jun 2017
Sharing Icons from Add this

मुंबई। बॉलीवुड सितारों के बीच कितना प्यार होता है ये तो सभी जानते हैं। एक दीसरे को देखते ही मुंह बना लेने से ही पता चलता है कि इन लोगों में कितना प्यार है। इनके झगड़े अकसर लोगों के सामने आते रहते हैं। किसी न किसी का मन मूटाव चलता ही रहता है अकसर बॉलीवुड में कैटफाइट्स चलती रहती है। खास कर ये कैटफाइट्स तब होती है जब एक ही फिल्म में दो हीरोइनें हो और ऐसा ही कुछ देखने को मिला अमृता राव और इशा देओल के बीच जिसमें ईशा ने अमृता के गाली देने पर उनको थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल दोनों हीरोइनें फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग कर रही थी। फिल्म में दोनों का किरदार बहनों का था। लेकिन फिल्म के सेट पर दोनों एक दूसरे की जानी दुश्मन थी एक बार दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म के क्रू मेंबर्स के सामने इशा को गाली दे डाली। लेकिन इशा भी किसी से कम नहीं है। ईशा को ये सब अच्छा नहीं लगा और उन्होंने वहीं पर अमृता तो एक जोरदार तमाचा रसीद कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब ईशा से इस बारे में पूछा गया कि क्या सच में उन्होंने अमृता को तमाचा मारा था तो ईशा ने कहा कि हां मैंने अपने आत्म सम्मान के लिए अमृता को तमाचा मारा था उसने मुझे डायरेक्टर क्रू मेंबर्स और कैमरा मैन के सामने गाली दी थी। जिसकी वजह से मैंने उसको थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। उसके बाद दोनों की लड़ाई ज्यादा नहीं बढ़ी और अमृता ने ईशा से माफी मांग ली। ईशा का कहना है कि अमृता को अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने मुझसे माफी मांगी और मैंने उसे माफ भी कर दिया और अब हम लोगों के बीच सब कुछ ठीक है। किसी को किसी से कोई शिकायत नहीं है।

 

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 24 जून 2017

आशिकी-3 में श्रद्धा नहीं किसी और हिरोइन को मिलेगा चांस

25 जून से राज्यों के दौरे पर कोविंद

गर्भपात कराने के लिए महिला ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ये फैसला बताता है कि सीएम योगी को भी है मुस्लिम वोटबैंक की दरकार

मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी में शामिल

योगी के बाद नीतीश ने भी विपक्ष पर साधा मीरा कुमार को लेकर निशाना

राष्ट्रपति चुनाव के लिए रामनाथ कोविंद ने किया नामांकन

   viral, Andhra Pradesh, cooks, plastic, rice, Telangana, uttarakhand, viral

आपके किचन में भी तो नहीं पक रहा है प्लास्टिक चावल

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक के बाद एक हुए तीन धमाके

दिल्ली में पूरी हो गई चिकनगुनिया से बचने की तैयारी

गुलाब जामुन में नजर नहीं आएंगी ऐश्वर्या राय