ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगी हथकड़ी!

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगी हथकड़ी!
Updated 21:51 13 Tue Jun 2017
Sharing Icons from Add this

भोपाल। जहां किसान अपनी परिस्थितीयों की वजह से परेशान है वही दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टियां इस पर भी राजनीति कर रही है। किसान प्रदर्शन के दौरान पांच किसानों की मृत्यू हो गई थी। किसानों के परिजनों से मिलने के लिए जा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही राज्य सरकार ने कहा की किसानों की मौत पर कांग्रेस को राजनीति नही करनी चाहिए। सिंधिया तब मंदसौर जा रहे हैं जबकि वहां कि सरकार ने मंदसौर में धारा 144 लगा रखी है।

मंदसौर मे अभी कुछ दिनों पहले किसानो द्वारा कर्ज माफी के लिए एक आंदोलन किया था। जिसमें  पुलिस द्वरा चलाई  गोली से पांच किसानो की मृत्यू हो गई थी। तभी से कांग्रेस ने शिवराज चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिसमे कांग्रेस के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 14 जून से 72 घंटे के लिए सत्याग्रह पर बैठने वाले है। और सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की जिन्होने किसानों के पर गोलियां चलाने के आदेश दिए उसके उपर सरकार कार्रवाई क्यो नही कर रही है। सरकार ने किसानों के उपर जानबूझकर गोलियां चलवायी है। वही ज्योतिराज सिंधिया को पुलिस ने जावरा से गिरफ्तार किया और पुलिस वैन के उपर बैठकर रतलाम पुलिस चौकी के लिए रवाना हुए। कुछ ही देर के बाद पुलिस ने उनको रिहा भी कर दिया।

दुलीचंद मध्यप्रदेश के चौहान जिले के रहने वाले है जिन्होने बैंक के कर्ज को ना चुका पाने की वजह से जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दुलीचंद के ऊपर 6 लाख से ज्यादा का कर्ज था। लेकिन डाक्टरों ने इसे जहर कि वजह से मृत्यू को इनकार कर दिया है। और तीन दिन पहले  किशन सिंह मीणा ने खुदकुशी की थी ।

 

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 24 जून 2017

आशिकी-3 में श्रद्धा नहीं किसी और हिरोइन को मिलेगा चांस

25 जून से राज्यों के दौरे पर कोविंद

गर्भपात कराने के लिए महिला ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ये फैसला बताता है कि सीएम योगी को भी है मुस्लिम वोटबैंक की दरकार

मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी में शामिल

योगी के बाद नीतीश ने भी विपक्ष पर साधा मीरा कुमार को लेकर निशाना

राष्ट्रपति चुनाव के लिए रामनाथ कोविंद ने किया नामांकन

   viral, Andhra Pradesh, cooks, plastic, rice, Telangana, uttarakhand, viral

आपके किचन में भी तो नहीं पक रहा है प्लास्टिक चावल

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक के बाद एक हुए तीन धमाके

दिल्ली में पूरी हो गई चिकनगुनिया से बचने की तैयारी

गुलाब जामुन में नजर नहीं आएंगी ऐश्वर्या राय