कैट और रणबीर के साथ पर्दे पर नजर आई अभिनेत्री ने की आत्महत्या

कैट और रणबीर के साथ पर्दे पर नजर आई अभिनेत्री ने की आत्महत्या
Updated 21:23 19 Wed Jul 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की एक और अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। असम की मशहूर अभिनेत्री और गायिका बिदिशा ने कई टीवी शो भी होस्ट किया था। अभिनेत्री ने मंगलवार रात गुरुगाम के अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली।

बिदिशा (30) की 14 पिछले साल शादी हुई थी और कुछ दिन पहले ही वह मुंबई से गुरुग्राम शिफ्ट होकर यहां के सुशांत लोक इलाके में रह रही थी।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक बिदिशा अपने किराये के घर में पंखे से लटकी हुई मिली। बिदिशा के पिता ने फोन करके पुलिस को बताया था कि उनकी बेटी फोन नहीं उठा रही है। उनके पिता को शक था बिदिशा ने कुछ गलत कदम उठा लिया है।

बिदिशा के पिता से फोन पर मिली सूचना के बाद जब पुलिस बिदिशा के फ्लैट पर पहुंची तो घर का गेट अंदर से बंद था। पुलिस दरवाजा तोड़कर जब अंदर गई, तो उसने देखा कि बिदिशा की लाश पंखे से लटकी हुई थी। बिदिशा के पिता का आरोप है कि उसका पति अक्सर उससे लड़ाई करता था, जिस वजह से वह हमेशा तनाव में रहती थी। फिलहाल पुलिस बिदिशा के मोबाइल फोन और कंप्यूटर की जांच कर रही है।

असम की रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर बिदिशा बेजबरुआ की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है। बिदिशा की फैमिली की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में उनके पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम लगाया गया है।

बिदिशा के पिता के मुताबिक, बिदिशा ने उनसे कहा था कि वो अपने पति निशीत झा से तलाक लेना चाहती हैं। पुलिस ने इस मामले में बिदिशा के पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

और पढ़ें