उपराज्यपाल को लेकर केजरीवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उपराज्यपाल को लेकर केजरीवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Updated 07:45 15 Thu Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। किरण बेदी के बहाने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक बार फिर उपराज्याल पर चुनी हुई सरकार को काम न करने आरोप लगाया है| इतना ही नहीं, इस बार उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया है कि अगर दिल्ली के उपराज्यपाल के रवैया को गलत नहीं ठहराया जा सकता तो फिर पुड्डुचेरी में कांग्रेस सरकार में उपराज्यपाल किरण बेदी को कैसे गलत कर दिया जा रहा है।

दरअसल पुड्डुचेरी में कांग्रेस के मुख्यमंत्री और केंद्र की भाजपा सरकार की तरफ से नियुक्त की गई उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच कामकाज को लेकर आए दिन विवाद देखने को मिलता है। इस पर केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कांग्रेस से सवाल किया, ‘कांग्रेस को तय करना चाहिए कि क्या एलजी का चुनी हुई सरकार के कामकाज में हस्तक्षेप अच्छा या बुरा है। आखिर एलजी का हस्तक्षेप दिल्ली में अच्छा और पुड्डुचेरी में खराब कैसे हो सकता है।’

वहीं केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा भी ट्वीट कहा, ‘कांग्रेस रचनाकार है सरकार या एलजी कार्यालय का दुरुपयोग करने में। भाजपा ने कांग्रेस से ही सीखा है कि कैसे चुनी हुई सरकार को परेशान किया जाए। फिलहाल पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री इसे कठिन तरीके से सीख रहे हैं।’ हालांकि ये बेहद दिलचस्प है कि दिल्ली के उपराज्यपाल को भाजपा का एजेंट बताने वाले केजरीवाल के निशाने पर कांग्रेस आ गई है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एजेंट बताकर सरकार के कामकाज में अड़ंगा डालने के आरोप अक्सर लगाते आए हैं।

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 13 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 12 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 11 अगस्त 2017

मलेशिया से मिली पूर्व विधायक मुकेश पंडित को जान से मारने की धमकी

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 9 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 6 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 5 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 4 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया 3 अगस्त गुरुवार 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 2 अगस्त 2017 

मुहूर्त=राहुकाल=राशिफल===चौघड़िया==मंगलवार; 1, अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 30 जुलाई 2017