अनिल कुंबले पर कोहली ने तोड़ी चुप्पी...

अनिल कुंबले पर कोहली ने तोड़ी चुप्पी...
Updated 22:23 22 Thu Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। टीम इंडिया के चीफ कोच अनिल कुंबले के पद से इस्तीफा देने के दो दिन बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि अनिल भाई ने पद छोडने के फैसला किया और हम उसकी इज्जत करते हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान कोहली ने इस मामले पर चुप्पी साध ली थी और कहा था कि खेल जगत में कई तरह की अटकलें चल रही हैं और ये वो लोग फैला रहे हैं, जो ड्रेसिंग रूम का हिस्सा भी नहीं हैं। कोहली ने कहा कि जो भी ड्रेसिंग रूम में होता है, वह गुप्त रहता है। 

याद रहे, फिलहाल टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर गई है। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली करारी हार के बाद टीम काफी दबाव में है। अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने जब कोहली से पूछा कि क्या ये स्थिति और बेहतर तरीके से संभाली नहीं जा सकती थी, तो उन्होंने कहा-बिल्कुल, लेकिन अनिल भाई ने अपने विचार जता दिए थे और उन्होंने पद छोडने का फैसला कर लिया था और हम उसकी इज्जत करेंगे। 

कोहली ने कहा कि चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान मैंने 11 प्रेस कॉन्फ्रेंस की थीं। हमने पिछले 3-4 साल से एक परंपरा बनाई है कि जो भी ड्रेसिंग रूम में होगा, हम उसे गुप्त रखेंगे। इसी में पूरी टीम विश्वास करती है। कुंबले की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, बतौर क्रिकेटर उन्होंने देश के लिए जो किया है, मैं उनकी इज्जत करता हूं। 
 

और पढ़ें