कृति ने रोहित की फिल्म करने से किया इनकार

कृति ने रोहित की फिल्म करने से किया इनकार
Updated 22:28 14 Fri Jul 2017
Sharing Icons from Add this

मुंबई। ‘राब्ता’ और ‘दिलवाले’ फिल्म से लोगों को दिवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने रोहित शेट्टी की फिल्म में काम करने से साफ-साफ इंकार कर दिया है।

रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बना रहे हैं। जिसमें नजर आएंगे अजय देवगन, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे। वो हाल ही में विदेश से लौटे हैं, और कुछ एक्ट्रेस से अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट काम करने के लिए बात कर रहे हैं। कृति उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनसे रोहित ने बात की थी, लेकिन कृति को मूवी की कहानी इतनी पसंद नहीं आई, और उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ पिछली मूवी ‘राब्ता’ के फ्लोप होने के बाद से कृति मूवीज के चयन को लेकर ज्यादा सजग हो गई हैं। रोहित की भी पिछली मूवी ‘दिलवाले’ उम्मीद के मुताबिक इतना अच्छा नहीं कर सकी थी, जिसमें शाहरुख खान, काजोल और वरुण धवन थे। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह के साथ रोहित जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, वह साउथ की रीमेक है। जिसमें काजल अग्रवाल नजर आई थी। कृति के इंकार करने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके रीमेक में भी काजल को कास्ट किया जाएगा, लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

रोहित की मूवी करने से पहले रणवीर सिंह इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने नया अवतार भी ले लिया है। जो उनके ऊपर काफी अच्छा लग रहा है, इस किरदार में और पुराने किरदार में सिर्फ एक ही फर्क है मूंछों का, जो उन्होंने इस बार कटवा ली है।

और पढ़ें