दिनदहाड़े ट्रेन में हुई लूटपाट

दिनदहाड़े ट्रेन में हुई लूटपाट
Updated 14:46 17 Sat Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। दिल्ली में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है। आए दिन दिल्ली में अपराध के नए नए किस्से सुनने को मिलते ही रहते हैं। वही दिल्ली में अपराधियों के हौसले किस हद तक बुलंद हो गए हैं इसकी बानगी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर देखी गई। यहा दिल्ली से बिहार जाने वाली बिहार-संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में कुछ हथियार बंद लुटेरे घुस गए। और यात्रियों के साथ मारपीट करने लग गए। अपराधियों ने यात्रियों के साथ मारपीट की और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। पूरा मामला प्लेटफॉर्म नंबर 15 की है। जानकारी के अनुसार चढ़ती ट्रेन में लुटेरे चढ़ गए और यात्रियों से मारपीट करने के बाद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

जैसे ही अपराधी अपने गंदे मनसूबे के साथ ट्रेन में चढ़े तभी हड़कंप मच गया। ऐसे में घटना के बाद पीड़ित यात्रियों ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ितों का कहना है कि दोपहर करीब ढ़ाई बजे नई दिल्ली से बिहार जा रही संपर्क क्रांति में कुछ लुटेरे चढ़ गए। और हथियारों के बल से उन्होंने यात्रियों को धमकाया और मारपीट की। ऐसे में अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और गाजियाबाद स्टेशन से वह फरार हो गए। वही दूसरी तरफ जीआरपी और आरपीएफ अफसरों ने यह घटना दिल्ली के बाहन होने की बात कही है। जबकि पीड़ितों का कहना है कि यह घटना वीआईपी स्टेशन नई दिल्ली में हुई है।

वही पीड़ितों ने इस बात की सूचना जीआरपी को दी जिसके बाद ट्रेन के टुंडला पर रुकवाया गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और स्टेशन में लगे सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस सीसीटीवी के जरिए अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है।

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 24 जून 2017

आशिकी-3 में श्रद्धा नहीं किसी और हिरोइन को मिलेगा चांस

25 जून से राज्यों के दौरे पर कोविंद

गर्भपात कराने के लिए महिला ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ये फैसला बताता है कि सीएम योगी को भी है मुस्लिम वोटबैंक की दरकार

मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी में शामिल

योगी के बाद नीतीश ने भी विपक्ष पर साधा मीरा कुमार को लेकर निशाना

राष्ट्रपति चुनाव के लिए रामनाथ कोविंद ने किया नामांकन

   viral, Andhra Pradesh, cooks, plastic, rice, Telangana, uttarakhand, viral

आपके किचन में भी तो नहीं पक रहा है प्लास्टिक चावल

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक के बाद एक हुए तीन धमाके

दिल्ली में पूरी हो गई चिकनगुनिया से बचने की तैयारी

गुलाब जामुन में नजर नहीं आएंगी ऐश्वर्या राय