खून से लाल हुई मथुरा की धरती

खून से लाल हुई मथुरा की धरती
Updated 17:36 16 Tue May 2017
Sharing Icons from Add this

मथुरा। यूपी के मथुरा में सोमवार रात दो ज्वैलरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने सर्राफा व्यापारी के दुकान के अंदर घुसकर गोली मारी है। हमले में दो लोगों की मौत हो गई, जबकी दो अन्य लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मारे गए व्यापारियों का नाम विकास अग्रवाल और मेघ अग्रवाल बताया जा रहा है। लूटपाट के इरादों से आए बदमाशों ने दुकान के अंदर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी को लूट लिया और फरार हो गए।

इस घटना के बाद से शहर के सभी बाजारों को व्यापारियों ने बंद कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित व्यापारियों की एसएसपी और डीएम के साथ हल्की नोकझोंक भी हुई। वहीं आईजी अशोक जैन का कहना है कि घटना बेहद गंभीर है। उन्होंने जानकारी दी कि अभी तक ये पता नहीं चला है कि बदमाश कितने का सामान ले गए है।

पुलिस ने जांच के दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में ले लिया है। जहां बदमाशों की सारी हरकतें कैद हुई है।पुलिस अब इस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है। दूसरी ओर मथुरा के वृंदावन से विधायक और मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वारदात पर सीएम आदित्यनाथ योगी ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और उन्होंने डीजीपी को जांच के आदेश दिए हैं।

और पढ़ें