बिहार में योगी, नीतिश ने किया ऐसा इशारा

बिहार में योगी, नीतिश ने किया ऐसा इशारा
Updated 07:59 15 Thu Jun 2017
Sharing Icons from Add this

दरभंगा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार में एकबार फिर से अपना परचम लहराने के उद्देश्य से कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दरभंगा में होने वाली सभा की अभूतपूर्व तैयारी पूरी कर ली है।

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय ने आज यहां बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री आदित्यनाथ गुरुवार को एक दिवसीय यात्रा पर बिहार आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ कल दरभंगा के राज मैदान में सभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान केन्द्र की भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों से लोगों को अवगत करायेंगे। श्री राय ने कहा कि दरभंगा की सभा अभूतपूर्व होगी क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मिथिलांचल के लोगों नेइस बार जमकर तैयारी की है । पूरे शहर को झंडा और बैनर से पाट दिया गया है। इसी तरह प्रमुख चौक-चौराहों पर तोरण द्वार बनाये गये हैं। उन्होंने कहा कि दरभंगा जिले की सीमा में प्रवेश करने से पूर्व ही समारोह की झलक दिखाई दे रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया और कहा कि लोगों के उत्साह को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि गुरुवार की सभा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे । मुख्य समारोह स्थल राज मैदान को भी सजाया और संवारा गया है। रौशनी की पर्याप्त व्यवस्था की गयी है । भीषण गर्मी को देखते हुए समारोह स्थल के आस पास तथा मुख्य मार्गों पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की गयी है । समारोह स्थल के आसपास मीडियाकर्मियों के लिए अलग से व्यवस्था की गयी है। राय ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता डॉ. प्रेम कुमार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकिशोर यादव और भाजपा के सांसद एवं विधायक भी मौजूद रहेंगे। इस बीच मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ की सभा को देखते हुए दरभंगा जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किये गये हैं ।

और पढ़ें