पाक ने फिर की नापाक हरकत

पाक ने फिर की नापाक हरकत
Updated 23:34 18 Tue Jul 2017
Sharing Icons from Add this

श्रीनगर। अपनी हरकतों से कभी बाज ना आने पाकिस्तान ने एक बार फिर से मंगलवार को अपनी घटिया करतूत का एक नमूना पेश किया। पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में मंगलवार को सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने जब अपनी घटिया हरकत का एक नमूना दिखाया तो इससे एक स्कूल में 40 छात्र फंस गए। लेकिन सेना अभी राहत बचाव कार्य में लगी हुई है। और बच्चों को बचाने का काम किया जा रहा है। लेकिन पाकिस्तान अपनी घटिया करतूत का नमूना पेश किए ही जा रहा है और पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीज फायर का उल्लंघन हो रहा है। लगातार सीज फायर का उल्लंघन होने से घाटी में फायरिंग के कारण तनाव पूर्ण स्थिति बनी हुई है।

वही सेना द्वारा इलाके में रहने वाले लोगों को चेतावनी दी गई है कि वह अपने घर से बाहर ना निकले। क्योंकि इस बार पाकिस्तान की तरफ से काफी ज्यादा हरकतें सामने आ रही है। रक्षा प्रवक्ता का कहना है कि पाकिस्तानी सेना द्वारा एलओसी पर राजौरी और पुंछ सेक्टर में बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की जा रही है। पाकिस्तान की तरफ से सुबह से ही भारी गोलीबारी की जा रही है। उन्होंने बताया है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

पाकिस्तान की तरफ से यह फायरिंग करीब 1.50 मिनट पर हुई है। जिस स्कूल में बच्चे फंसे हुए हैं वह नौशेरा के झांगर में स्थित है। सेना द्वारा चलाए गए राहत बचाव कार्य में अभी तक करीब 12 बच्चों को बचाया जा चुका है। पाकिस्तानी सेना द्वारा बिना किसी उकसावे के भारत में मोर्टर दागे गए और पाकिस्तान द्वारा सीज फायर का उल्लंघन किया गया। लेकिन बर बार की तरह इस बार भी पाकिस्तान को भारत के हाथों मुंह की खानी पड़ रही है। पाकिस्तान द्वारा की गई कार्रवाई का जवाब भारतीय सेना द्वारा दिया जा रहा है।

 

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 13 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 12 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 11 अगस्त 2017

मलेशिया से मिली पूर्व विधायक मुकेश पंडित को जान से मारने की धमकी

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 9 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 6 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 5 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 4 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया 3 अगस्त गुरुवार 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 2 अगस्त 2017 

मुहूर्त=राहुकाल=राशिफल===चौघड़िया==मंगलवार; 1, अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 30 जुलाई 2017