पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारीः एक जवान शहीद

पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारीः एक जवान शहीद
Updated 22:46 17 Mon Jul 2017
Sharing Icons from Add this

पुंछ। सोमवार सुबह से जारी पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी में एक भारतीय जवान के शहीद होने की खबर है। सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारियों के मुताबिक सोमवार सुबह सात बजे के करीब पाक सेना ने अचानक राजौरी के तरकुंडी व पुंछ के बालाकोट सेक्टर में भारी गोलाबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी का सेना के जवानों ने भी जमकर जवाब दिया, हालांकि क्रॉस फायरिंग में गोली लग जाने से एक भारतीय जवान के शहीद होने की खबर है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन और गोलीबारी की घटना जारी है। सोमवार सुबह ही एलओसी के पास पुंछ के बालाकोट में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया और सेना के कैंपों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की और मोर्टार भी दागे। इसका भारतीय जवानाें ने मुंहतोड़ जवाब दिया, इस बीच गोली लग जाने से एक भारतीय जवान के शहीद होने की खबर है, जवान नायक मुदस्सर अहमद बंबारी गली के रहने वाले थे। इसके साथ ही पाकिस्तान की तरफ से हुई गोली बारी में एक आठ साल की बच्ची साजदा कौसर की भी मौत हो गई है वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल राजौरी में भर्ती करवाया गया है।

पाकिस्तानी गोलियों का निशाना बन रहे हैं जवान- इससे पहले शनिवार (15 जुलाई) को जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया और फिर गोलीबारी भी हुई, पाकिस्तान के तरफ से की गई गोलीबारी में एक भारतीय जवान लांस नायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गए थे, वहीं इससे पहले उत्तरी कश्मीर के केरन (कुपवाड़ा) सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने भारतीय सेना की पेट्रोलिंग टीम पर गोलीबारी की। इसमें दो भारतीय जवान लांसनायक रंजीत सिंह व राइफलमैन सतीश भगत शहीद हो गए थे।

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 13 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 12 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 11 अगस्त 2017

मलेशिया से मिली पूर्व विधायक मुकेश पंडित को जान से मारने की धमकी

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 9 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 6 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 5 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 4 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया 3 अगस्त गुरुवार 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 2 अगस्त 2017 

मुहूर्त=राहुकाल=राशिफल===चौघड़िया==मंगलवार; 1, अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 30 जुलाई 2017