पीएम मोदी ने इस अंदाज में दी दशहरे की शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने इस अंदाज में दी दशहरे की शुभकामनाएं
Updated 12:59 30 Sat Sep 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। विजयादशमी के पावन मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दशहरे की शुभकमनाएं देने के साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को भी स्‍थापना दिवस की बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘विजयादशमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा ‘देशभक्ति से ओत-प्रोत, संस्कार और सेवा कार्यों में लगे सभी स्वयंसेवकों को संघ के स्थापना दिवस पर कोटि-कोटि शुभकामनाएं।

देशभक्ति से ओत-प्रोत, संस्कार और सेवा कार्यों में रत सभी स्वयंसेवकों को संघ के स्थापना दिवस पर कोटि-कोटि शुभकामनाएँ! @RSSorg

— Narendra Modi (@narendramodi) September 30, 2017

विजयादशमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएँ! Greetings to everyone on the auspicious occasion of Vijaya Dashmi.

— Narendra Modi (@narendramodi) September 30, 2017

वहीं, विजयादशमी के मौके पर नागपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने लोगों और आरएसएस के कार्यकर्ताओं को संबोदित किया। उन्होंने कहा कि भारत पहले ही बांग्लादेश से आए शरणार्थियों की समस्याओं से परेशान है। अब रोहिंग्या लोग देश में घुस कर और समस्या पैदा करेंगे। मोहन भागवत ने कहा कि अगर हम रोहिंग्या समुदाय के लोगों को शरण देंगे तो वो हमारे लिए समस्या पैदा कर देंगे। उनके यहां आने से भारत के रोजगार ढांचे पर दवाब पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इससे राष्ट्रीय सुरक्षा पर भी खतरा पैदा कर देंगे। आरएसएस के नागपुर मुख्यालय में विजयदशमी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है।

आरएसएस प्रमुख ने कहा कि केरल और बंगाल के हालातों से आप वाकिफ हैं। वहां पर जिहादी ताकतें काफी सक्रिय हैं। हालांकि लोग विरोध कर रहे हैं। लेकिन सरकार अपनी ड्यूटी नहीं कर रही है। आरएसएस प्रमुख ने कहा कि केरल और बंगाल के हालातों से आप वाकिफ हैं। वहां पर जिहादी ताकतें काफी सक्रिय हैं। हालांकि लोग विरोध कर रहे हैं। लेकिन सरकार अपनी ड्यूटी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी बांग्लादेशी घुसपैठियों की समस्या से हमने निजात पाया नहीं है और म्यांमार की समस्या देश पर आ गई।
 

और पढ़ें