जब दिल्ली मेट्रो में चली पोर्न क्लिप

जब दिल्ली मेट्रो में चली पोर्न क्लिप
Updated 09:52 16 Sun Apr 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। दिल्ली के सबसे व्यस्त राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पोर्न क्लिप चलने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी के मुताबिक मेट्रो यात्रियों ने इस घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया था जो अब वायरल हो रहा है। सूत्रों की मानें तो यह घटना नौ अप्रैल के आसपास की हो सकती है। उनका यह भी कहना है कि यह स्क्रीन विज्ञापन के लिए इस्तेमाल की जाती है, जिसकी जिम्मेदारी दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) की सेल्स टीम के पास है।

रिपोर्ट के मुताबिक डीएमआरसी ने इस घटना के बारे में कोई जानकारी होने से इंकार किया है। दिल्ली पुलिस और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने भी कहा है कि उनके पास ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है और न ही किसी ने कोई शिकायत ही दर्ज कराई है।

हालांकि, इसका वीडियो वायरल होने के बाद डीएमआरसी ने मामले की जांच के लिए एक समिति गठित कर दी है। वहीं, इसके प्रवक्ता अनुज दयाल कहा है कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक निजी ठेकेदार के जरिए एलईडी स्क्रीन लगाने और जांचने का काम चल रहा है, जो अभी पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी और अगर ऐसी कोई क्लिप चलने की बात साबित होती है तो जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें