साहब चिकन खाने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी चाहिए

साहब चिकन खाने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी चाहिए
Updated 22:22 18 Sun Jun 2017
Sharing Icons from Add this

कोरबा।सोशल मीडिया पर एक आवेदन-पत्र खूब वायरल हो रहा है। आवेदन-पत्र में एक कर्मचारी ने बड़ा ही दिलचस्प कारण बताकर छुट्टी मांगी है।आवेदन पत्र रेलवे के एक कर्मचारी ने चिकन खाने के लिए सात दिन की छुट्टी मांगी है और चिकन खाना उसके लिए क्यों ज़रूरी है इसका कारण भी उसने बताया है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ यह आवेदन पत्र दीपका रेलवे साइडिंग में पदस्थ एक टीए-2 कर्मचारी का बताया जा रहा है। कर्मचारी ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे दीपका, कोरबा (छत्‍तीसगढ़) के स्टेशन मास्टर को शनिवार, 17 जून को दिए आवेदन पत्र में चिकन खाने हेतु सात दिन की छुट्टी के लिए लिखा है।

बताया जा रहा है कि ग्रेड टीए-2 (पोर्टर) के पद पर कार्यरत रेलकर्मी पंकज राज गोंड़ ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे दीपका, कोरबा (छत्‍तीसगढ़) के स्टेशन मास्टर श्याम बारगे 17 जून को छट्टी का आवेदन दिया। इसमें कहा गया है कि अगले महीने से सावन शुरु हो रहा है जिससे घर में चिकन नहीं बनेगा। दिलचस्प बात है कि उन्होंने चिकन खाने की वजह भी बताई है। उनका कहना है कि चिकन न खाने से शरीर में कमज़ोरी आ जाएगी और वो काम नहीं कर पाएगा। आवेदन में उसने आगे लिखा है कि 20 से 27 तारीख तक चिकन खाकर एक महीने के लिए कवर कर लेंगे।

हांलाकि स्टेशन मास्टर ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और अवकाश पर चल रहे कुछ स्टाफ के लौटने पर छुट्टी देने की बात कह दी।

और पढ़ें