राजठाकरे का मोदी पर वार कहा महाराष्ट्र में नहीं लगने देंगे बुलेट ट्रेन की एक ईंट!

राजठाकरे का मोदी पर वार कहा महाराष्ट्र में नहीं लगने देंगे बुलेट ट्रेन की एक ईंट!
Updated 13:03 30 Sat Sep 2017
Sharing Icons from Add this

मुंबई। शुक्रवार को हुए मुंबई हादसे के बाद राजनीति अपने चरम पद पर पहुंच गई है। जहां एक तरफ इस हादसे के बाद रेलवे की तरफ काफी सवाल उठाए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ अब मुंबई में सत्तारूढ़ एमएनएस नेता राज ठाकरे का बयान सामने आया है। जिसमें बुलेट ट्रेन को लेकर राज ठाकरे ने सीधे तौर पर कह दिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह बुलेट मुंबई में नहीं बनने देंगे।

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राज ठाकरे ने कहा है कि पीएम मोदी हमेशा झूठ बोलते हैं और इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री उन्होंने कही भी नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि अभी रेलवे प्रशासन में इतनी खामियां है लेकिन पीएम देश में बुलेट ट्रेन लेकर आ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने साफ किया है कि वह मुंबई में बुलेट ट्रेन नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह पांच अक्टूबर को प्रदर्शन भी करने वाले हैं।

एक बार फिर से बाहरी लोगों का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि रोजाना हजारों लोग मंबई में आते हैं। आपको बता दें कि मुंबई में बारिश के कारण लोग एक पुल पर जमा हो गए थे। रेलवे स्ट्रेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज पर कई लोगों का जमावड़ा लग गया था लेकिन काफी पुराना पुल होने के कारण वह जगह जगह से टूटने लग गया। जिससे भगदड़ मच गई थी। इस हादसेम 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे।

 

 

और पढ़ें