पीसी ज्वैलर का नोएडा में दूसरा शोरूम

पीसी ज्वैलर का नोएडा में दूसरा शोरूम
Updated 10:12 30 Thu Mar 2017
Sharing Icons from Add this

नोएडा। विभिन्न राज्यो में शोरूम खोलने और देश में अपनी ज्वैलरी की छटा बिखेरने के बाद पीसी ज्वैलर ने आज दिल्ली में अपना 15 वां शोरूम शुरू कर के अपनी सफलता की कहानी में एक और अध्याय जोड़ दिया है। नया शोरूम शॉप नंबर-8,लाजिक्स मॉल बीडबल्यू -58,सैक्टर -32 नोएडा (यू.पी) में स्थित है। यहा पर स्वर्ण, हीरे और चाँदी के आभूषण प्रदर्शित किए गए है।

इस शोरूम की शोभा बढ़ाने के लिए बॉलीवुड की जानी मानी प्रसिद्ध अभिनेत्री जरीन खान यहा उपस्थित हुई। कंपनी ने इस शुभ अवसर पर रोमांचक स्कीम की घोषणा की। डायमंड ज्वैलरी खरीदने वाले ग्राहक को 20 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी सोने की ज्वैलरी खरीदने वाले ग्राहको को ज्वैलरी की बनवाई पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी दोनों तरह की छूट केवल पीसीजे के केवल लाजिक्स मॉल, नोएडा शोरूम में 28 मार्च से 21 मई 2017 तक उपलब्ध होगी।

पीसी ज्वैलर लिमिटेड के सीओओ और एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर श्री आर. के. शर्मा ने कहा, “नोएडा में यह हमारा दूसरा और उत्तर प्रदेश में 14वां शोरूम है। पीसी ज्वैलर को देशभर से मिले प्यार और स्वीकृति ने तेजी से विस्तार करने के लिए हमे प्रोत्साहित किया। नोएडा में डिजाइनों में नए प्रयोग करने और नूतन डिजाइनों को ज्वेलेरी पेश करने के काफी अवसर है तथा इसके साथ ही यहा के लोग कारीगरी के प्रशंसक भी है जो डिजाइनरो को नए डिज़ाइन और पैटर्न पेश करने के लिए प्रेरित करते है। हमे आशा है कि यहा हमारा यह सफर पूरे उत्साह के साथ जारी रहेगा”।    

देश भर में आज अलवर (राजस्थान), अलीगढ़ (यूपी), द्वारका (नई दिल्ली) में 3 अन्य शोरूम भी लॉन्च किए गए। पीसी ज्वैलर ने अद्वितीय डिजाइन,विस्तृत शिल्प कौशल अकल्पनीय  योजनाओं और सेवाओं के साथ बम्पर उपहार यानि रेनॉल्ट क्विड कार जो लक्की ड्रा का इनाम है और अन्य आकर्षक उपहार जिसमे डायमंड ज्वैलरी के कूपन भी सम्मिलित है।
 

कंपनी के 28 शहरो में 75 शोरूम है अर्थात दिल्ली,  अहमदाबाद, अमृतसर, अजमेर, ब्यावर, बरेली, बिलासपुर, भीलवाड़ा, भोपाल, भागलपुर, भिलाई, चंडीगढ़, देहरादून, दुर्गापुर, फ़रीदाबाद, गुड़गांव, गुवाहाटी, गाज़ियाबाद, हरिद्वार, हिसार, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, जबलपुर, जम्मू, जोधपुर, कानपुर, कोलकता, लखनऊ, लुधियाना, मथुरा, मंगलौर, नोएडा, पटना, पंचकुला, पाली, रांची, रायपुर, राजकोट, श्रीगंगानगर, सिलीगुड़ी, वाराणसी, वडोदरा, जमशेदपुर, यमुना नगर, आगरा, ईलाहाबाद और अलवर।आज देश के अग्रणी ज्वैलरी ब्रांड में से एक पीसीजे के पास एक डायमंड, स्टोन्स, गोल्ड, पोल्की, और कुन्दन के विभिन्न वैरायटीज़ में ढेर सारा संग्रह है। अपने समकालीन डिजाइनों और नुतनताओं के लिए प्रसिद्ध पीसी ज्वैलर के शोरूम शादी-ब्याह और खास मौकों के बेहतरीन कलेक्शन के लिए जाने जाते है।

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 24 सितंबर 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 22 सितंबर 2017

इस नवरात्रि बन रहा शुभ संयोग, भूल से भी न करे ये गलतियां, अशुभ होता है

मुहूर्त=राहुकाल=राशिफल===चौघड़िया==गुरुवार; 21, सितंबर ,2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 3 सितंबर 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 13 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 12 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 11 अगस्त 2017

मलेशिया से मिली पूर्व विधायक मुकेश पंडित को जान से मारने की धमकी

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 9 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 6 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 5 अगस्त 2017