जानिए तेज प्रताप की शादी में कौन होगा खास मेहमान

जानिए तेज प्रताप की शादी में कौन होगा खास मेहमान
Updated 21:43 02 Mon Oct 2017
Sharing Icons from Add this

पटना। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने लगातार उनके परिवार पर हो रहे सीबीआई छापों पर तंज कसा है। राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचने पर पत्रकारों ने जब उनसे शादी के बारे में सवाल किया तो तेजप्रताप ने कहा कि मेरी शादी में सीबीआई, भूत- पिशात सब शिरकत करेंगे।

दहेज के खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चलाये जा रहे अभियान पर तेजप्रताप ने बताया कि अगर किसी लड़की के पिता खुद ही दहेज देना चाहेगा तो कोई उसे नहीं रोक सकता है। बता दें कि गांधी जयंती के मौके पर सीएम नीतीश ने लोगों को शहथ दिलाई कि जिस शादी में दहेज का लेन देन होगा उस शादी में नहीं जाना है।


खबरों के मुताबिक लालू के बड़े बेटे ने फिलहाल शादी का इरादा टाल दिया है। हालांकि तेजप्रताप ने पहले कहा था कि वो नवंबर में शादी करने वाले हैं। लेकिन महागठबंधन से नीतीश कुमार के हटने के बाद सरकार से बाहर हो जाने की वजह से उन्होंने अभी शादी का इरादा टाल दिया है।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में जो खरबों का सृजन घोटाला हुआ है। इसका खुलासा आरजेडी ने किया है। लेकिन सरकार के दबाव में मीडिया भी इसे दबा रही है। लेकिन अब ये मामला दबाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि सृजन घोटाला की वजह से अभी हमें तंग किया जा रहा है। ईडी और सीबीआई को हमें दबाने के लिए लगाया गया है। मीडिया तो सिर्फ चुटकी लेना जानती है।

गौरतलब है कि तेजप्रताप एक इवेन्ट मैनेजमेंट ग्रुप के राजधानी पटना में मौजूद कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। बिहार इवेन्ट ग्रुप का पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी करने वाली थी लेकिन राबड़ी देवी प्रोग्राम में नहीं आ पायी। बिहार इवेन्ट ग्रुप प्रदेश के बड़े-बड़े इवेन्ट का आयोजन करने के साथ-साथ पॉलिटिकल प्लानर का भी काम करेगी।

 

और पढ़ें