एक गुड़िया ने सुनाई मासूम के साथ दुष्कर्म की कहानी

एक गुड़िया ने सुनाई मासूम के साथ दुष्कर्म की कहानी
Updated 13:32 17 Sat Jun 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। कोर्ट ने पांच साल की बच्ची से उसके साथ हुए दुष्कर्म की आपबीती जानने के लिए एक नया रास्ता खोजा है। बच्ची को एक गुड़िया दी गई। जिसके बाद बच्ची ने अपनी गुड़िया के नीजी अंगो को छूकर अपने साथ हुए दुष्कर्म की पूरी कहानी बयान कर दी। हाई कोर्ट ने इस नए तरीके की तारीफ करते हुए आरोपी की अपील को खारिज कर दिया। रोहिणी की कोर्ट ने आरोपी को 5 साल की सजा सुनाई। जज ने जब बच्ची से पूछा कि जो आपकी गुड़िया के साथ हुआ क्या आपके साथ भी वही हुआ तो बच्ची ने इसका जवाब हां में दिया। जिसके बाद जज ने आरोपी को सजा सुनाई। जज का कहना है कि बच्ची ने अपनी गुड़िया के निजी अंगो को हाथ लगाते हुए ये साफ कर दिया है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है।

बता दें कि बच्ची के माता पिता ने समाज की बदनामी के डर बच्ची का मेडिकल कराने से मना कर दिया। जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने हाई कोर्ट में दायर याचिका में कहा कि बच्ची के साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ है। क्योंकि बच्ची के निजी अंगो पर किसी भी तरह के कोई निशान नहीं है। वहीं दोषी के वकील के तर्कों को खारिज करते हुए अदालत ने कहा कि निशान न होने से इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है। बच्ची को वचाव पक्ष के सवालों से बचाने के लिए गुड़िया दी गई थी ताकि उसके जरिए सारी हकीकत सामने आ सके जो कि आ चुकी है।

बता दें कि हाई कोर्ट ने बचाव पक्ष के वकील को फटकार लगाते हुए कहा कि पांच साल की एक बच्ची से आप इससे ज्यादा क्या उम्मीद कर सकते हैं। कोर्ट ने कही कि बच्ची के तर्क के इसलिए खारिज नहीं किया जा सकता क्योंकि उसके शरीर पर नाखूनों के निशान नहीं मिले। बाहरी दिल्ली स्थित नरेला इलाके में रहने वाली पीड़िता जुलाई 2014 को वारदात के दिन सुबह अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी। तभी 23 साल का आरोपी हनी उसके पास आया। बच्ची के भाई को 10 रुपए देकर उसे चॉकलेट लेने भेज दिया और उसे वह अपने साथ ले गया और दुष्कर्म का शिकार बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह बच्ची को घर के पास छोड़कर फरार हो गया। घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी तस्वीर कैद हो गई थी, जिससे वह पकड़ा गया।

 

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 13 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 12 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 11 अगस्त 2017

मलेशिया से मिली पूर्व विधायक मुकेश पंडित को जान से मारने की धमकी

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 9 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 6 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 5 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शुक्रवार 4 अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया 3 अगस्त गुरुवार 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया बुधवार 2 अगस्त 2017 

मुहूर्त=राहुकाल=राशिफल===चौघड़िया==मंगलवार; 1, अगस्त 2017

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया रविवार 30 जुलाई 2017