फिर दहली राजधानी दिल्ली

फिर दहली राजधानी दिल्ली
Updated 13:35 01 Mon May 2017
Sharing Icons from Add this

नई दिल्ली। राजधानी के मियांवाली इलाके में बीती रात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग करके तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मृतकों में दिल्ली पुलिस का एक एएसआई तथा कुख्यात बदमाश भूपेंद्र और उसका दोस्त है। इस हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल मामले को रोहिणी कोर्ट में हुई गैंगवार से जोड़ कर देखा जा रहा है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बवाना का रहने वाला भूपेंद्र अपने दोस्त अरुण और अपने दो सुरक्षाकर्मियों के साथ कार में बैठा हुआ था। भूपेंद्र पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। जानकारी के मुताबिक रात करीब 11.15 बजे गाड़ी के पास कुछ बदमाश पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

कार में भूपेंद्र के साथ बैठे एएसआई विजय की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। गोली लगने से भूपेंद्र और उसके दोस्त अरुण की भी मौत हो गई। इस गोलीबारी में दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल कुलदीप घायल हो गया जिसका फिलहाल इलाज चल रहा है।

भूपेंद्र नाम के जिस शख्स पर ये हमला हुआ वो एक कुख्यात बदमाश है। उस पर कई गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस के एएसआई और एक कांस्टेबल भूपेंद्र की सुरक्षा में तैनात थे। जिस वक्त बदमाश भूपेंद्र पर हमला करने पहुंचे, तब दोनों पुलिसकर्मी भूपेंद्र के साथ मौजूद थे, जिसके चलते वो भी बदमाशों की गोलियों का शिकार हो गए।

बता दें कि दिल्ली में गैंगवार की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। इस साल के शुरुआत में ही साउथ ईस्ट दिल्ली के अम्बेडकर नगर थाना इलाके में जबरदस्त शूटआउट हुआ था जिसमें दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी।

और पढ़ें