बिहार में योगी, तीन तलाक पर उठाए सवाल

बिहार में योगी, तीन तलाक पर उठाए सवाल
Updated 22:52 15 Thu Jun 2017
Sharing Icons from Add this

दरभंगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पति वार को दरभंगा में आयोजित सभा को संबोधित करने दरभंगा पहुंचे जहां पर उन्होंने एक बार फिर से तीन तलाके के मुद्दे को उठाया वर्तमान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल कर दिया और कहा की नीतीश तीन तलाक के मुद्दे पर कुछ बोलते क्यों नही है। कहा नीतीश अपने काम करने की बात पर खुद ही खुद की पीट थपथपा लेते है लेकिन आज तक उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर अवाज क्यों नहीं उठायी।

योगी ने कहा नीतीश जी बिहार की जनता के लिए काम कर रहे है लेकिन तीन तलाक की वजह से परेशान हो रही महिलाओं के लिए कुछ काम नही कर रहे है, शायद नीतीश जी बिहार की महिलाओं को भुल ही गए है। उत्तर प्रदेश में रोज 30-40 महिलाओं से मिलता हूं जो मुझे कहती है मेरे पति ने मुझे तीन तलाक दिया है अब में अपना जीवन किस के सहारे बिताऊंगी। नीतीश बोलते कुछ है और करते कुछ है क्यों नीतीश तीन तलाक के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है।

योगी आदित्यनाथ के दरभंगा आने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तंज कसते हुए कहा था की योगी जी आप बिहार आ तो रहे हो लेकिन ‘खाली हाथ मत आना, भाजपा के कोई भी नेता बिहार आते है तो खाली हाथ ही आते है और में यहां 300 करोड़ के प्रोजेक्ट के साथ आया हूं।

योगी के दरभंगा आने पर लालू ने कह दिया की योगी के आने से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। आरजेडी जी चीफ लालू यादव ने बोला की योगी दरभंगा में पूजा पाठ कराने के लिए आ रहे है। केंद्र सरकार ने कोई काम ही नही किया है,जिसका वह प्रचार करेंगे जनता सब जानती है उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।  आरजेडी के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा की भाजपा समाज को बांटती है,पहले भी भाजपा के कई नेता बिहार आए थे,जनता ने अच्छी तरह सबक सिख दिया था।

और पढ़ें

मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 24 जून 2017

आशिकी-3 में श्रद्धा नहीं किसी और हिरोइन को मिलेगा चांस

25 जून से राज्यों के दौरे पर कोविंद

गर्भपात कराने के लिए महिला ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

ये फैसला बताता है कि सीएम योगी को भी है मुस्लिम वोटबैंक की दरकार

मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी में शामिल

योगी के बाद नीतीश ने भी विपक्ष पर साधा मीरा कुमार को लेकर निशाना

राष्ट्रपति चुनाव के लिए रामनाथ कोविंद ने किया नामांकन

   viral, Andhra Pradesh, cooks, plastic, rice, Telangana, uttarakhand, viral

आपके किचन में भी तो नहीं पक रहा है प्लास्टिक चावल

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक के बाद एक हुए तीन धमाके

दिल्ली में पूरी हो गई चिकनगुनिया से बचने की तैयारी

गुलाब जामुन में नजर नहीं आएंगी ऐश्वर्या राय